Lok Sabha Election 2024: नालंदा में ग्रामीणों ने दी चुनाव बहिष्कार की धमकी, सांसद के कामकाज पर जताई नाराजगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2234963

Lok Sabha Election 2024: नालंदा में ग्रामीणों ने दी चुनाव बहिष्कार की धमकी, सांसद के कामकाज पर जताई नाराजगी

Bihar Lok Sabha Election 2024: जनसंपर्क के दौरान वर्तमान नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार मोहम्मदपुर के मुसहरी टोला वार्ड नंबर 5 जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों से रूबरू हो रहे थे. इसी दौरान ग्रामीणों ने अपने सांसद को 2019 में किए गए वादों को याद दिलाया.

JDU सांसद कौशलेंद्र

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशियों ने अपना अपना दमखम दिखाना शुरू कर दिया है. वोटरों को अपने पक्ष में गोल बंद करने के लिए प्रत्याशी लगातार गांव-गांव घूम कर वोट रहे हैं. हालांकि, जनता इस बार नेताओं की चुनावी बातों और आश्वासन में नहीं फंसती हुई दिखाई दे रही है. जिस इलाके में चुनाव के वक्त किए गए वादे पूरा हुए हैं, उस इलाके के मतदाता काफी खुश हैं. लेकिन जिन इलाकों में 5 साल पूर्व किए गए वादे पूरा नहीं किए गए हैं, उस इलाके में मतदाता काफी नाराज है. जनसंपर्क के दौरान वर्तमान नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार मोहम्मदपुर के मुसहरी टोला वार्ड नंबर 5 जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों से रूबरू हो रहे थे. इसी दौरान ग्रामीणों ने नालंदा सांसद को किए गए बातों को याद दिलाया. 

नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार ने भी अपने किए गए बातों को पुनः चुनाव जीतने के बाद पूरा करने की बात कही. बता दें कि मुसहरी टोला में लगभग 400 की आबादी है. इन सभी महादलित परिवार के लोगों को पानी की समस्या रहने की समस्या और रोजगार की समस्या है. जी न्यूज की टीम ने जब अस्थावां प्रखंड के महमदपुर के मुसहरी टोला में स्थानीय लोगों से बात की तो उन्होंने स्थानीय सांसद के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की. लोगों ने सांसद कौशलेंद्र पर पांच साल तक दिखाई नहीं देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि 2019 में उन्होंने जो भी वादे किए थे, उनको पूरा नहीं किया है और अब फिर से वोट मांगने आ गए हैं. 

ये भी पढ़ें- एक गुजराती बिहारी को डरा देगा क्या? तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज

बता दें कि सांसद कौशलेंद्र कुमार ने शनिवार (04 मई) को अपने समर्थकों के साथ अस्थावां विधानसभा के महमदपुर, मालती, जाना, अमावाँ सहित कई पंचायतों का दौरा किया. इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार ने तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 2005 का बिहार और 2024 के बिहार में कितना अंतर है, आप सभी को पता है. तेजस्वी यादव के 500 रुपए में सिलेंडर और 200 यूनिट बिजली फ्री करने के सवाल पर नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी शायद यह बात भूल गए हैं कि केंद्र में उनकी सरकार नहीं है. अगर 2024 में दिल्ली में सरकार बनती है तो उसमें तेजस्वी यादव का क्या रोल है? उन्होंने कहा कि दिल्ली में जो सरकार बनेगी, उसमें तेजस्वी यादव का क्या रोल है, यह वही बताने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव सिर्फ महागठबंधन में एक पार्टनर के रूप में काम कर रहे हैं.

रिपोर्ट- ऋषिकेश 

Trending news